Groww ने किया लोगों के साथ धोखा ! आइए जानते हैं कैसे किया?

Groww ने किया लोगों के साथ धोखा ! आइए जानते हैं कैसे किया?



 ऑनलाइन ट्रेडिंग एप ग्रो मंगलवार सुबह से काम नहीं कर रहा है. यूजर्स पासवर्ड डाल कर लॉगइन करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐप में लॉगइन नहीं हो पा रहा है. इस वजह से यूजर्स को स्टॉक, म्यूचुअल फंड्स व दूसरे फाइनेंशियल प्रोडक्ट्स में ट्रेडिंग करने में दिकक्त हो रही है. कई यूजर्स ने इस दिक्क्त के बारे में सोशल मीडिया ऐप पर X (पहले ट्विटर) पर शिकायत की. यूजर्स ने बताया कि जब वे इंट्राडे ट्रेड के लिए लॉगिन करने का प्रयास कर रहे थे, तो ऐप में कई समस्याएं हो रही थीं.

एक यूजर ने X पर लिखा “आज मेरा Groww एप्लिकेशन खुला नहीं है, जब से बाजार खुला है, मेरी वॉचलिस्ट दो दिन पहले नहीं खुली थी, मेरी खुली पोजीशनें समाप्त होने वाली हैं, मेरे नुकसानों का कौन भरेगा.

यूजर्स ने किया ट्वीट

एक अन्य यूजर ने कहा: “Groww एप्लिकेशन काम नहीं कर रहा है @_groww. कई बार प्रयास किया, फ्लाइट मोड किया और फिर भी काम नहीं कर रहा है. ऐसा लगता है कि उनका प्रोडक्शन सर्वर डाउन है. कृपया इसे ठीक करें.”

“यह Groww ऐप की स्थिति पीक ट्रेडिंग समय में है. तुम्हारे खराब एप्लिकेशन के कारण हुए नुकसान के लिए कौन जिम्मेदार होगा,” एक और यूजर ने टिप्पणी की.

“यह बहुत बुरा है @_groww. एक जिम्मेदार ऐप ऐसा कैसे और खराब हो सकता है? हम इसे कैसे संभाल सकते हैं? हम में से कई लोगों के पास व्यापारिक स्थितियां हैं, और आपको इसके लिए भुगतान करना होगा,” एक अन्य यूजर ने ध्यान दिया.

दूसरी ऐप पर स्विच
ग्रो की सर्विस से परेशान होकर कई यूजर ने दूसरे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर स्विच करने की बात भी कही. एक यूजर ने ट्वीट कर कहा कि “@_groww ऐप यह स्वीकार्य नहीं है. मेरे नुकसान कौन भुरेगा? एंजल वन में स्विच करने का समय है.

ग्रो का जबाव

इस बीच यूजर्स की समस्याओं को समझते हुए ग्रो ने भी ट्वीट पर माफी मांगी है और ऐप को जल्द से जल्द ठीक करने की बात कही है.  ग्रो ऐप ने असुविधा के लिए खेद जताया है. उन्होंने कहा है कि ग्रो ऐप की टीम तकनीकी समस्या पर काम कर रही है और जिसे तुरंत सुलझाया जाएगा.

इससे पहले, 13 जनवरी, 2024 को भी एप्लीकेशन के साथ तकनीकी समस्याओं सामने आई थी. एप्लिकेशन ने उसी दिन व्यापार के आरंभ होने से पहले काम करना बंद कर दिया था.

Groww Not Working, Groww Technical Issue 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ