सोमवार, 22 जनवरी 2024

मीरा रोड पर सनातन यात्रा को लेकर बवाल

 मीरा रोड पर सनातन यात्रा को लेकर बवाल, हमलावरों ने की तोड़फोड़; पुलिस बल तैनात


दुनियाभर में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर धूम मची हुई है। देश के कई हिस्सों में सनातन धर्म यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। बड़ी संख्या में कीर्तन, सुंदरकाण्ड का पाठ किया जा रहा है। इसी बीच, मुंबई के भयंदर में निकाली गई सनातन धर्म यात्रा के दौरान बवाल खड़ा हो गया है। कुछ अराजक तत्व ने यात्रा पर लाठी-डंडे से हमला किया। साथ ही धार्मिक ध्वजों को फाड़ा गया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। तनाव को बढ़ता देख पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया है। 


मुंबई के भयंदर में निकाली गई सनातन धर्म यात्रा के दौरान बवाल खड़ा हो गया है। कुछ अराजक तत्व ने यात्रा पर लाठी-डंडे से हमला किया।

यात्रा में मौजूद गाड़ियों में लगे ध्वजों को फाड़ा गया। यह घटना 21 जनवरी की रात 12 बजे की है। माहौल को बिगड़ता देख पुलिस बड़ी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गई। हालांकि पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है। मामले ने नया नगर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, उन्हें गिरफ्तार भी किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि मीरा रोड पर हुई घटना को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम प्रतिक्रिया आ रही है। इस दौरान तमाम लोगों ने हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। घटना से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि हमलावरों ने यात्रा में शामिल महिलाओं को भी नहीं छोड़ा, उनके साथ जमकर मारपीट की गई। सनातन यात्रा निकाल रहे लोगों का कहना है कि वे शांति पूर्वक यात्रा निकाल रहे थे। मीरा रोड पर अचानक कुछ हमलावरों ने यात्रा पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने यात्रा में मौजूद कारों पर हमला किया। 



लेबल: ,

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

सदस्यता लें टिप्पणियाँ भेजें [Atom]

<< मुख्यपृष्ठ